Gwalior 

आठ साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करके किया मर्डर, गांव में ही मिला शव

ग्वालियर. शहर से सटे नयागांव इलाके में एक 8 साल की लड़की का किडनैप स्कूल जाते समय किसी बदमाश ने कर लिया। उसके बाद दुष्कर्म करके उसका गला घोंटा और शव को गांव में फेंक दिया। जब परिजन लड़की को खोजने निकले तो उसका शव मिला। इसके बाद से पूरे गांव में नाराजगी है। इसको देखते हुए पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

यह घटना पनिहार थाना क्षेत्र के नयागांव की है। यहां पर एक ग्रामीण की 8 वर्षीय लड़की मंगलवार की सुबह स्कूल गई। स्कूल के बाद वह घर नहीं पहुंची। घर नहीं पहुंचने के कारण पेरेंट्स को चिंता हुई।
जब पेरेंट्स स्कूल गए तो लड़की का बैग जरूर मिल गया, लेकिन लड़की गायब थी। पेरेंट्स के साथ पूरा गांव लड़की को खोजने में लग गया।
देर रात को लड़की का शव गांव में सुनसान इलाके में मिल गया। लड़की का शव मिलते ही ग्रामीण नाराज हो गए।
रेप करके किया मर्डर
इस बीच घाटीगांव पुलिस भी नयागांव पहुंची और लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। यहां मालूम हुआ कि लड़की की हत्या के पहले उसके साथ रेप किया गया। इसके बाद शव को फेंककर चला गया।
पुलिस ने तुरंत शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इसके बाद घाटीगांव एसडीओपी यूके दीक्षित और पुलिस अफसर तुरंत ग्रामीणों से जानकारी लेने पहुंचे। इस घटना को लेकर ग्रामीणों में जमकर गुस्सा है।
इस मामले में एसपी डॉ. आशीष कुमार का कहना है कि लड़की के दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर हत्या की गई है। अब पुलिस की कई टीमें आरोपी को खोजने के लिए लगाई गई हैं। जल्दी ही आरोपी गिरफ्त में होगा।

Related posts