मोदी शासन में उभरे ‘दूसरे विचार’ से तिलमिलाए हैं कांग्रेसी-कम्युनिस्ट बुद्धिजीवी: बीजेपी
By admin On 5 Nov, 2015 At 02:34 PM | Categorized As India | With 2 Comments

venkaiah naidu_0_1_0_0_2_1

नई दिल्ली : कथित बढ़ती असहिष्णुता के विरोध में कुंदन शाह, सईद मिर्जा, तपन बोस और अरुंधति रॉय सहित 24 विख्यात फिल्मकारों, लेखकों और कलाकारों के गुरुवार को अपने पुरस्कार लौटाने के बीच भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने एक पुस्तिका का लोकार्पण किया, जिसमें आरोप लगाया गया है कि मोदी सरकार बनने के बाद देश में सामने आए ‘दूसरे विचार’ से तिलमिलाए कांग्रेसी और कम्युनिस्ट बुद्धिजीवी ऐसा कर रहे हैं।

 

शाह ने पार्टी द्वारा प्रकाशित ‘सत्य को जानिए, कुछ गुमराह हैं-कुछ गुमराह कर रहे हैं ये तथाकथित बुद्धिजीवी तब चुप और अब हिसंक क्यों, यह और कुछ नहीं, बल्कि विचारधारात्मक असहिष्णुता है’ शीर्षक वाली पुस्तिका का यहां भाजपा मुख्यालय में लोकार्पण किया। यह पुस्तिका पार्टी के कुछ नेताओं, लेखकों के लेखों के अलावा कुछ अखबारों में प्रकाशित खबरों का संग्रह है। भाजपा मुख्यालय में इस पुस्तिका का शाह ने लोकार्पण तो किया, लेकिन किसी भी सवाल का जवाब देने से इंकार करते हुए कहा कि वह 8 नवंबर, बिहार विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के दिन, मीडिया से बात करेंगे।

Leave a comment

XHTML: You can use these tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>