सलमान खान के बयान पर विवाद, बोले- जंग का आदेश देनेवालों को जंग के लिए भेजो
By admin On 14 Jun, 2017 At 10:36 AM | Categorized As Entertainment | With 0 Comments

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के जंग वाले बयान को लेकर विवाद हो सकता है. दरअसल सलमान खान ने अपनी आगामी फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन के दौरान कहा कि जंग का जो लोग आदेश देते हैं उन्हें बंदूक देकर जंग के मैदान में भेज देना चाहिए. जो जंग की वकालत करते हैं उन्हें लड़ने के लिए भेज दो. जो जंग का आदेश देते हैं उन्हें सीमा पर भेज दो. उन्होंने यह भी कहा कि बंदूक थामते ही उनके पैर कांपने लगेंगे.

सलमान खान ने कहा कि जंग से दोनों देश को नुकसान होता है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान उनके साथ उनके छोटे भाई सोहैल खान भी थे जिन्होंने ट्यूबलाइट फिल्म में उनके भाई का किरदार निभाया है.

‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन में जबरदस्‍त तरीके से लगे हुए हैं सलमान

सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन में जबरदस्‍त तरीके से लगे हुए हैं. बाकी सितारे जहां टीवी शोज और रिएलिटी शोज में जाकर अपनी फिल्‍म का प्रमोशन करते हैं तो वहीं ‘दबंग’ खान ने अपनी इस फिल्‍म के प्रमोशन के लिए एक पूरा शो ही बनाया है. सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले ‘सुपर नाइट विद ट्यूबलाइट’ में सलमान खान और सोहेल खान के अलावा कपिल शर्मा के रूठे हुए साथी यानी सुनील ग्रोवर, सुगंधा मिश्रा, अली असगर भी नजर आएंगे. लेकिन इस सब के अलावा एक स्‍पेशल परफॉर्मेंस देने सलमान खान की ‘फेवरिट’ मौनी रॉय भी आएंगी. इस शो की शूटिंग हो चुकी और शो में मोनी के परफॉर्मेंस से ज्‍यादा उनके और सलमान के बीच हुई एक दूसरी ही घटना चर्चा में आ रही है.

23 जून को रिलीज होगी ट्यूबलाइट

यह फिल्म ईद के मौके पर 23 जून को रिलीज होगी.दिवंगत अभिनेता ओम पुरी के निधन के बाद उनकी ये दूसरी फिल्म होगी. फिल्म में ओम पुरी का हिस्सा पूरा शूट नहीं हुआ था और फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान उनकी मौत की खबर को सुनकर सकते में आ गए थे. सलमान खान ने भी इमोशनल होकर ओमपुरी से जुड़ी यादें टि्वटर पर शेयर की थी. और अब ये गाना ओम पुरी को ट्रिब्यूट होगा

हालांकि, फिल्म में उनकी शूटिंग पूरी नहीं हो पाई थी, पर ओम पुरी ने जितनी शूटिंग की है, उसे ही फिल्म में इस्तेमाल करने का निर्णय लिया गया. ‘ट्यूबलाइट’ ओम पुरी की आखिरी शूट की हुई फिल्म है. हालांकि, निधन के बाद जहां वो ‘द गाज़ी अटैक’ में दिखाई दिए. वहीं अब ‘ट्यूबलाइट’ के बाद वे 2 जून को ‘डेथ इन द गूंज’ में भी दिखाई देंगे.

comment closed