हाथरस में बनते थे, अलीगढ़ का तस्कर लाता था चंबल में अवैध कट्टे-रिवाल्वर
By admin On 16 Jun, 2017 At 01:31 PM | Categorized As Gwalior | With 0 Comments

ग्वालियर.उत्तरप्रदेश से अवैध हथियारों की तस्करी चंबल के जरिए लगातार हो रही है। मुरैना में पकड़े गए तस्कर से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने हाथरस से हथियार बनाने वाले को गिरफ्तार कर लिए। पुलिस ने मुरैना में पकड़े गए तस्कर से 315 बोर के 355 कट्टे जब्त किए।

बीते 10 जून को मुरैना में पकड़े गए तस्करों ने पूछताछ में बताया कि वह सारे हथियार उत्तर प्रदेश के हाथरस में बनाए जाते हैं।
पकड़े गए तस्करों की सुराग देही पर 14-15 जून की रात मुरैना की गल्ला मंडी कैंपस से पानी की टंकी के पास छिपे बैठे से तस्करों के साथी योगेंद्र सिंह जादौन को भी पकड़ लिया गया। मजेदार संयोग है कि उत्तरप्रदेश के फिरोजाबाद में सिरसागंज निवासी योगेंद्र जादौन को पकड़ने वाले पुलिस अफसर का नाम भी योगेंद्र सिंह जादौन ही है। तस्कर के कब्जे से पुलिस ने 315 बोर के 15 कट्टे बरामद किए।

यूपी के हाथरस से दबोचा हथियार बनाने वाला

तस्कर जादौन से पूछताछ में टीआई को मालूम हुआ कि पकड़ी गई तस्कर गैंग हथियार हाथरस मंगल सिंह शिल्पकार से खरीदती है। पुलिस ने हाथरस जा कर नई बस्ती सिकंदरा से मंगल सिंह को गिरफ्तार कर लिया। मंगल सिंह की फैक्ट्री से 10 नए कट्टों समेत हथियार बनाने के औजार बरामद किए गए।

comment closed