मैं मांसाहारी हूं, कांग्रेस-बीजेडी ने अंडे फेंके तो मैं आमलेट बना लूंगा : बाबुल सुप्रियो
By admin On 15 Jun, 2017 At 12:15 PM | Categorized As India | With 0 Comments

भुवनेश्वर. केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने  कहा है कि अगर ओडिशा में सत्तारूढ़ बीजेडी और विपक्षी कांग्रेस के कार्यकर्ता उन पर अंडे फेंकेगे तो वे उनका आमलेट बना लेंगे.सुप्रियो ने बीजेडी और कांग्रेस पर उड़ीसा को लूटने का आरोप लगाया.

 मैं रत्ती भर भी डरा नहीं हूं : सुप्रियो
 भारी उद्योग राज्यमंत्री से जब पूछा गया कि राज्य में अंडो के हमलों का सामने करने से क्या वे डर रहे हैं? इस पर उन्होंने कहा, ‘मैं रत्तीभर भी डरा हुआ नहीं हूं.’
केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘मैंने सुना कि कुछ लोगों ने अंडे फेंके। मैं मांसाहारी हूं। अगर बीजेडी और कांग्रेस के कार्यकर्ता मुझ पर अंडे फेकेंगे तो मैं उनका आमलेट बनाकर खा लूंगा.’  सुप्रियो ने कहा,मैं पश्चिम बंगाल से यहां आया हूं, जहां के राजनीतिक हालात ओडिशा से भी बदतर हैं। इसलिए यहां मुझे कोई नहीं डरा सकता.

जुएल ओराम पर फेंके गए थे अंडे

बीजेडी के कई कार्यकर्ताओं ने बुधवार को केंद्रपाड़ा जिले के औल बाजार में जनजातीय मामलों के केंद्रीय मंत्री जुएल ओराम के वाहन पर अंडे फेंके थे जबकि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए थे. बीजेडी सपोर्टर महानदी जल विवाद मामले पर जबकि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महानदी मुद्दे के अलावा मंदसौर में पुलिस गोलीबारी में 6 किसानों की मौत को लेकर मंत्री के दौरे का विरोध किया था.

comment closed